Home मनोरंजन ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर फरदीन खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा….

‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर फरदीन खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा….

by

शर्मिन सहगल ने 'मैरी कॉम', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्मों को मामा संजय लीला भंसाली के साथ असिस्ट किया है। फिर साल 2019 में उन्होंने भंसाली की फिल्म 'मलाल' से डेब्यू किया और 'अदिथि भूतो भव' में भी नजर आईं।

1 मई को रिलीज हुई भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में शर्मिन सहगल मेन लीड कैरेक्टर में दिखाई दीं। उन्होंने आलमजेब का किरदार निभाया। यूं तो कैरेक्टर की सभी ने तारीफ की, लेकिन शर्मिन को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी ट्रोल किया गया।

शर्मिन की ट्रोलिंग पर बोले फरदीन खान 

लोगों ने शर्मिन सहगल की एक्टिंग को एक्सप्रेशनलेस बताया। कुछ समय पहले ऋचा चड्ढा ने शर्मिन का सपोर्ट करते हुए ट्रोल्स को खरी-खोटी सुनाई थी। अब फरदीन खान ने ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है। फरदीन ने को-स्टार की आलोचना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने दिए इंटरव्यू में कहा- 

मुझे लगता है कि ट्रोलिंग का पहलू दुर्भाग्यपूर्ण है। हर किसी को दूसरे की परफॉर्मेंस को पसंद या नापसंद करने का अधिकार है, लेकिन ट्रोल करना बिल्कुल गलत है जो नहीं किया जाना चाहिए। 

फरदीन ने की शर्मिन सहगल की तारीफ

शर्मिन सहगल का बचाव करने के साथ-साथ 'हीरामंडी' के नवाब वली मोहम्मद ने उनकी तारीफ भी की है। 'नो एंट्री' स्टार ने कहा-

मुझे लगता है कि उन्होंने हीरामंडी में बहुत अच्छा काम किया है। उनका रोल बहुत कॉम्प्लैक्स और चैलेंजिंग था। उन्होंने कई मेगा स्टार्स के साथ काम किया था। मुझे लगता है कि यह उनके करियर और अभिनय के लिए एक शानदार शुरुआत थी।

फरदीन खान ने बताया कि एक वक्त में वह भी काफी ट्रोल हुए थे। उन्होंने नसीहत दी है कि लोगों को ट्रोलिंग को इग्नोर करना चाहिए और जरूरत पड़ने पर गलत के खिलाफ बोलना चाहिए और इसे उजागर करना चाहिए। बता दें कि 14 साल बाद 'हीरामंडी' से वापसी करने के बाद अब फरदीन 'खेल खेल में' से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

You may also like

Leave a Comment