Home मनोरंजन मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी पर लगाई मुहर

मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी पर लगाई मुहर

by

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने 'लॉक अप सीजन 1' में खुलासा किया था कि वह पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं। हालांकि, पत्नी से अनबन की वजह से वह अलग हो रहे हैं। फिर वह नाजिला के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे और अब उनकी दूसरी शादी की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया।

पिछले महीने ऐसी खबरें सामने आईं कि मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से महजबीन कोटवाला से दूसरा निकाह कर लिया है। भले ही दोनों में से किसी ने भी शादी की तस्वीरें शेयर नहीं कीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को टैग करके प्यार बरसाने वाला पोस्ट देख हर कोई इस खबर को सच मान रहा था। अब आखिरकार मुनव्वर ने अपनी दूसरी शादी को मान लिया है।

मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी पर लगाई मुहर

मुनव्वर फारूकी ने कबूल कर लिया है कि वह दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हाल ही में, 'बिग बॉस 17' के विनर मुंबई में स्पॉट हुए। इस दौरान उन्होंने न केवल अपनी शादी को कन्फर्म किया, बल्कि डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट की। एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इसमें देखा जा सकता है कि कॉमेडियन को देख पैपराजी उन्हें शादी की बधाइयां देता है, इसके बाद मुनव्वर मुस्कुराते हुए उसे धन्यवाद कहते हैं और अपनी मिडिल फिंगर में मौजूद डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। मुनव्वर के रिएक्शन से साफ है कि वह दूसरा निकाह कर चुके हैं।

कौन हैं मुनव्वर फारूकी की दूसरी पत्नी?

मुनव्वर फारूकी की दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो कई सेलिब्रिटीज का मेकअप कर चुकी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, महजबीन भी तलाकशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। फिलहाल, अभी तक मुनव्वर या फिर महजबीन ने अपनी शादी की तस्वीरें या साथ में कोई फोटोज शेयर नहीं की हैं।

You may also like

Leave a Comment