Home मनोरंजन तृप्ति डिमरी ने मुंबई में खरीदा अपना आलीशान घर

तृप्ति डिमरी ने मुंबई में खरीदा अपना आलीशान घर

by

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जिसके बाद उनकी लोकप्रियता में बड़ा उछाल आया। वे रातोंरात लोकप्रियता के आसमान पर पहुंच गईं, जिसके बाद उन्हें नेशनल क्रश का भी टैग मिला। 'एनिमल' के बाद अब तृप्ति के हाथ में कई शानदार परियोजनाएं हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपनी सफलता का जश्न मना रही हैं और अब उन्होंने मुंबई में अपना सपनों का घर खरीद लिया है।

इतने करोड़ रुपये में हुआ सौदा

रिपोर्ट्स के अनुसार, तृप्ति ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में कार्टर रोड पर एक ग्राउंड प्लस दो मंजिला बंगला खरीदा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस आलीशान संपत्ति की कीमत 14 करोड़ रुपये है। दस्तावेजों के अनुसार, इस सौदे पर 70 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई गई है। बंगले के कुल क्षेत्रफल में 2,226 वर्ग फीट का भूमि क्षेत्र और 2,194 वर्ग फीट का निर्मित क्षेत्र शामिल है, जिसके लिए 3 जून, 2024 को लेनदेन किया गया था।

कई सितारों का बांद्रा में घर

अब तृप्ति भी मुंबई के बांद्रा उपनगर में अपने लिए एक आलीशान घर खरीद चुकी हैं। उपनगर में कई बॉलीवुड हस्तियों का घर है। तृप्ति का घर कार्टर रोड के पास स्थित है, जो एक पॉश इलाका है, जहां शाहरुख खान, सलमान खान , रेखा जैसे बॉलीवुड सितारे रहते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इसी इलाके में रहते हैं। ऐसे में अब अभिनेत्री अपने सह-कलाकार रणबीर कपूर की एक तरह से पड़ोसी भी बन चुकी हैं। अब प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

तृप्ति की आने वाली फिल्में

वहीं बात करें अभिनेत्री की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वे जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगी। इसके साथ ही वे फिलहाल कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ करण जौहर की 'बैड न्यूज' और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'धड़क 2' भी है।

You may also like

Leave a Comment