Home मनोरंजन सलमान खान की फिल्म पर अक्षय कुमार के कान भरे गए, फिर हुआ यादगार पल

सलमान खान की फिल्म पर अक्षय कुमार के कान भरे गए, फिर हुआ यादगार पल

by

'मुझे सलमान खान (Salman Khan) की एक फिल्म के लिए कास्ट किया गया था। जिसके निर्माता साजिद नाडियाडवाल थे। जब ये भनक इंडस्ट्री के लोगों को लगी तो उन्होंने इन दोनों बारे में मेरे जमकर कान भरे।' ये बयान सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) है, जो उन्होंने एक शो के दौरान दिया था। सलमान खान और अक्षय कुमार बॉलीवुड मेगा सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं। 

कई फिल्मों में भी ये दोनों एक साथ दिखे हैं, लेकिन ऐसी भी फिल्म रही है, जिसको लेकर अक्की से सलमान की खूब बुराइयां की गई थीं।

इंडस्ट्री के लोग करते थे बुराई-अक्षय 

दरअसल अक्षय कुमार ने एक बार फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाल के साथ मिलकर निर्देशक साजिद खान के शो पर एंट्री मारी। इस दौरान अक्की से साजिद संग काम करने को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर अभिनेता ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया।

मुझे आज भी याद है कि जब साजिद मुझसे शादी करोगी बना रहे थे तो उन्होंने उस मूवी के लिए सलमान खान को कास्ट कर लिया था और दूसरे हीरो के तौर पर मैं चुना गया। ये खबर जब बाहर निकली तो इंडस्ट्री में कई ऐसे नामी लोग हैं, जिनके नाम का जिक्र मैं नहीं करूंगा। उन्होंने मुझसे कहा कि सलमान और साजिद बहुत पुराने दोस्त हैं, रोल तुम्हारा काफी बेकार रहेगा और सीन काट दिए जाएंगे। इस तरह की बुराइयां करते थे। लेकिन मैं अपने फैसले पर अडिग रहा और मैंने वो फिल्म पूरी।  इस तरह से अक्षय कुमार ने 20 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म मुझसे शादी करोगी (Mujhse Shaadi Karogi) को लेकर खुलासा किया। 

बॉक्स ऑफिस पर सफल रही फिल्म

2004 में मुझसे शादी करोगी आई थी। इस मूवी का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। सलमान खान और अक्षय कुमार के अलावा मूवी में प्रियंका चोपड़ा, अमरीश पुरी, राजपाल यादव, कादर खान और विंदु धारा सिंह ने अहम भूमिका को अदा किया था। एक शानदार कॉमेडी मूवी के तौर पर इस फिल्म ने सबका दिल जीता और बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ का कलेक्शन कर फिल्म सफल रही। 

इस मूवी में फिर लौटी थी तिकड़ी

सिर्फ मुझसे शादी करोगी फिल्म ही नहीं बल्कि एक और मूवी में सलमान खान, अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाल की तिकड़ी लौटी थी। दरअसल 2006 में फराह खान के पति और निर्देशक शिरीष कुंदर की मूवी जान ए मन (Jaan E Man) के लिए ये तीनों एक साथ आए थे। आलम ये रहा कि ये फिल्म भी सफल रही।

You may also like

Leave a Comment