Home मनोरंजन टीम इंडिया की जीत पर खुशी से झूमीं Alia Bhatt

टीम इंडिया की जीत पर खुशी से झूमीं Alia Bhatt

by

इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 29 जून को हुए टी 20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप के महा मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की और 17 साल बाद टी 20 की ट्रॉफी को अपने नाम किया। टीम की शानदार जीत के बाद हर किसी ने इसे अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया।आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी टीम इंडिया की जीत से गदगद हो उठे और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर टीम को बधाई दी। इस लिस्ट में सलमान खान, अथिया शेट्टी से लेकर आलिया भट्ट तक कई सेलेब्स शामिल हैं।सलमान खान बीती रात अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीम इंडिया को बधाई देने से नहीं चुके। उन्होंने इंस्टाग्राम और एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने चैम्पियन की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि बधाई हो टीम इंडिया।

'चंदू चैम्पियन' एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया का एक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि टीम इंडिया, जिसने सरेंडर करने से किया इनकार। आज वर्ल्ड कप नहीं, दिल जीत लिया। हमेशा के लिए, टीम इंडिया। ऐतिहासिक जीत।

इन स्टार्स ने भी दी टीम को बधाई

वहीं, रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ बैठकर मैच का लुफ्त उठाया था। इसकी फोटो उन्होंने फैंस के साथ शेयर की। वहीं, टीम इंडिया को बधाई देने वाली लिस्ट में इन स्टार्स के अलावा सुहाना खान, करीना कपूर, रश्मिका मंदाना, मलाइका अरोड़ा और अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स शामिल हैं।

You may also like

Leave a Comment