Home राज्य नाबालिग और युवक को चाकू से गोदा, परिवार में मचा कोहराम

नाबालिग और युवक को चाकू से गोदा, परिवार में मचा कोहराम

by

दिल्ली के अशोक विहार के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार रात दो लड़कों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान 17 साल के विपुल कुमार और 19 साल के विशाल के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को पास के अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में रंजिश की वजह से हत्या करने की बात सामने आई है।मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी इलाके में नशे का कारोबार करते हैं, जिसका विरोध करने पर इनकी हत्या की गई है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चार पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस को शुक्रवार रात 11 बजे पुलिस को वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित चंद्रशेखर आजाद झुग्गी बस्ती में दो लड़कों की चाकू मारकर हत्या करने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एक घर के सामने नाबालिग विपुल और विशाल लहूलुहान हालत में पड़े थे। दोनों के शरीर पर चाकू के आधा दर्जन चाकू के घाव थे। पुलिस ने दोनों को बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर गई। जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया। छानबीन में पुलिस को पता चला कि विशाल और विपुल इसी झुग्गी बस्ती में आस पड़ोस में अपने परिवार के साथ रहते थे। 

मूल रूप से यूपी के मऊ के मलाया गांव का रहने वाला विशाल एक फैक्टरी में काम करता था, वहीं यूपी के आजमगढ़ के सिकंदरपुर के रहने वाला विपुल कोई काम नहीं करता था। जिला पुलिस उपायुक्त जीतेंद्र मीना ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि दस दिन पहले शालीमार बाग के स्विमिंग पूल के पास विशाल के एक दोस्त के साथ इलाके में रहने वाले अनुज और उसके भाई सूरज की कहासुनी हुई थी।

You may also like

Leave a Comment