Home राज्य आज रात 2 बजे मैं फांसी लगा लूंगा, मेरी लाश मेरी पत्नी को छूने भी मत देना 

आज रात 2 बजे मैं फांसी लगा लूंगा, मेरी लाश मेरी पत्नी को छूने भी मत देना 

by

पानीपत । आज रात 2 बजे मैं फांसी लगा लूंगा मेरी मौत के बाद भाई मेरी लाश को मेरी पत्नी को छूने भी मत देना देना। ये इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिख कर एक युवक ने अपनी जान दे दी। यह मामला पानीपत जिले की गोपाल कॉलोनी है। युवक ने मरने से पहले अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इसका स्टेट्स भी लगाया है।
हालांकि उसके परिजनों और दोस्तों ने रात को ये स्टेटस  नहीं देखा। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब सुबह युवक की मां जब उसे उठाने उसके कमरे में गई तो कमरा लॉक मिला। उसने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद दरवाजे में हुए एक छोटे छेद से एक बच्चे को अंदर भेजा और उसने दरवाजा खोला तो देखा कि बेटा फंदे पर लटका है। ये देख परिजनों में चीख पुकार मच गई। घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।
वहीं मृतक के भाई मोनू ने बताया कि मृतक अमित उसका मोसेरा भाई था और मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला था। उसका परिवार पिछले करीब 9 साल से पानीपत की गोपाल कॉलोनी में किराए पर रहता है। अमित की करीब एक साल पहले शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद से उसकी पत्नी अधिकतर समय अपने मायके में ही रही है। अब भी पिछले करीब 6 महीने से वह अपने माता पिता के घर ही रह रही है जिसे कई बार खुद अमित भी लेने जा चुका और पंचायत और बिचौलिए के माध्यम से भी उसे लाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं आई। इससे खफा होकर अमित अमित ने यह कदम उठाया है। कहीं ना कहीं युवक पत्नी की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका था।

You may also like

Leave a Comment