Home देश अमेजन से ऑर्डर किया सामान, डिलिवरी के बाद पैकेज खोला तो निकला कोबरा? देखें चौंकाने वाली तस्वीर

अमेजन से ऑर्डर किया सामान, डिलिवरी के बाद पैकेज खोला तो निकला कोबरा? देखें चौंकाने वाली तस्वीर

by

कर्नाटक के बंगलूरू से एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि यहां एक कपल को अपने अमेजन पैकेज में एक कोबरा मिला। सांप पैकेजिंग टेप से चिपका हुआ था। जानकारी के मुताबिक, कपल ने दावा किया कि उन्हें अपने अमेजन पैकेज के अंदर एक जिंदा कोबरा मिला। उन्होंने ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म से एक्सबॉक्स  कंट्रोलर ऑर्डर किया था, लेकिन जब उन्हें पैकेज मिला तो उनके होश उड़ गए। पार्सल खोलने पर उन्होंने एक सांप देखा।

क्या है मामला?

उन्होंने बताया कि हमने दो दिन पहले अमेजन से कुछ सामान ऑर्डर किया था। जब हमें पैकेज मिला तो उसमें एक जिंदा सांप भी था। पैकेज को डिलीवरी पार्टनर ने सीधे हमें सौंप दिया। हम सरजापुर रोड पर रहते हैं और हमने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया। साथ ही हमारे साथ ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने इस पूरी घटना को देखा है। हालांकि, उन्हें रिफंड मिल गया है, लेकिन इस घटना से उनकी जान को खतरा हो गया था। उन्होंने बताया कि हमें पूरा रिफंड मिला, लेकिन एक बेहद जहरीले सांप के साथ अपनी जान जोखिम में डालने के लिए हमें क्या ही मिलेगा? यह अमेजन की लापरवाही है। यह उनके उनके खराब परिवहन और वेयरहाउसिंग सिस्टम की लापरवाही है। यह सीधे-सीधे सुरक्षा उल्लंघन है। सुरक्षा में इतनी गंभीर चूक के लिए जवाबदेही कहां है? उन्होंने पूरा रिफंड किया है, लेकिन इसके अलावा कोई मुआवजा या आधिकारिक माफी नहीं मिली।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पैकेज के अंदर सांप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बाल्टी के अंदर आधा खुला अमेजन पैकेज रखा हुआ है। पैकेजिंग टेप में फंसा एक सांप छटपटा रहा है और भागने की कोशिश कर रहा है। वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोग ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं। 

You may also like

Leave a Comment