Home देश लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से पाक डॉन को वीडियो कॉल पर दी बकरीद की बधाई, भड़क गए मूसेवाला के पिता…

लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से पाक डॉन को वीडियो कॉल पर दी बकरीद की बधाई, भड़क गए मूसेवाला के पिता…

by

कुख्यात गैंगस्टर और पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ने गुजरात की साबरमती जेल से बकरीद पर पाकिस्तानी गैंगस्टर को वीडियो कॉल करके बधाई दी थी।

इस घटना को लेकर मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भड़के हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार उनके बेटे के हत्यारे को पनाह दे रही है। धारा 268 लगाकर सरकार ने उसे गुजरात की जेल भेजकर सेफ कर दिया है।

पंजाब और केंद्र सरकार पर भड़कते हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि केंद्र और पंजाब सरकार इस मामले में कुछ नहीं कर रही।

लॉरेंस तो सरकार के समर्थन से जी रहा है। धारा 268 लगाकर गुजरात जेल में रखने का मतलब क्या है? इसका मतलब उसे सेफ करना है। इतना क्राइम पंजाब में करके गुजरात की जेल में जाकर बैठ गया है।

जेल में भी आजाद है बिश्नोई
बलकौर सिंह ने कहा, “लॉरेंस बिश्नोई ने गुजरात की जेल से 16 जून की वीडियो कॉल किया है। ईद मुबारक दे रहा है। जिस तरह हम नॉर्मल वीडियो कॉल करते हैं, वैसे वो कॉल कर रहा है।

पूरी आजादी उसके पास है। कस्टडी नाम की कोई चीज लग नहीं रही है। काला कारोबार बिना डर के चला रहा है। पुराने इंटरव्यू मामले पर हाईकोर्ट ने दो बार एक्शन लिया। एफआईआर दर्ज की, वो भी अज्ञात के खिलाफ।”

सरकार मेरी नहीं सुन रही
बलकौर सिंह ने कहा कि मैंने इस बात को चुनावों में भी बहुत बार उठाया था कि सेंटर व स्टेट दोनों ही इस बात पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

राज्य सरकार भी कार्रवाई कर सकती है, कम से कम शिकायत तो केंद्र सरकार के आगे रख सकती है। लॉरेंस को जेल में होटल जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं।

अब तो उसके वीडियो पाकिस्तान के बड़े क्रिमिनल तक जा रहे हैं, उनके साथ भी वो साठगांठ कर रहा है। ना पंजाब सरकार और ना ही केंद्र सरकार हमारी बात पर ध्यान नहीं दे रही है। हम इन्फॉर्मेशन देकर भी क्या करेंगे? सारी बात का तो उन्हें पता ही है। 

पाक डॉन को किया था वीडियो कॉल
गुजरात की जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई दुबई स्थित पाकिस्तानी डॉन शहजाद को वीडियो कॉल पर ईद की मुबारकबाद देते हुए नजर आ रहा है।

वीडियो में दोनों एक दूसरे से बात कर रहे हैं। जेल में बंद होने के बाद भी लॉरेंस का इस तरह वीडियो कॉल करना प्रशासन पर कई सवाल उठाता है।

इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से ही इंटरव्यू भी दिया था, जिस से बवाल मचा था। पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। 

हमारी जेल से नहीं हुई वीडियो काल: जेल प्रशासन
साबरमती सेंट्रल जेल के डिप्टी सुपरीटेंडेंट परेश सोलंकी ने कहा कि वीडियो हमारी जेल का है। लॉरेंस 2023 से इस जेल में है। उसे बहुत टाइट सिक्योरिटी में रखा गया है।

आज तक उसके पास से कोई भी संदिग्ध वस्तु प्राप्त नहीं हुई है। ईद तो साल में तीन बार आती है। यह वीडियो पुराना या फिर जनरेटेड भी हो सकता है।

सुरक्षा एजेंसी इसकी जांच में लगी हुई हैं। जांच पूरी होने के बाद ही इसके बारे में पुख्ता जानकारी मिल पाएगी। गौरतलब है कि लॉरेंस अभी अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद है। उसे पिछले साल सितंबर में तिहाड़ से यहां शिफ्ट किया गया था।

The post लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से पाक डॉन को वीडियो कॉल पर दी बकरीद की बधाई, भड़क गए मूसेवाला के पिता… appeared first on .

You may also like

Leave a Comment