Home मनोरंजन अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट की लेकर आया नया अपडेट

अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट की लेकर आया नया अपडेट

by

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' काफी सुर्खियां बटोर रही है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर आदि कलाकार नजर आने वाले हैं। आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई जानकारी आती रहती है। अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है।

दिवाली पर रिलीज होगी  'सिंघम अगेन' 

'सिंघम अगेन' में कई बड़े सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं। यह निर्देशक रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली कड़ी है। इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त, 2024 की तय की गई थी। हालांकि, अब इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। अभिनता अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर जानकारी दी है। अभिनेता ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। अब यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। 

बाकि है फिल्म के कुछ हिस्सो की शूटिंग

अजय देवगन की फिल्म 'औरों में कहाँ दम था' अगले महीने रिलीज हो रही है, जिसका ट्रेलर बीते गुरुवार को किया गया था। इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अजय देवगन से सिंघम अगेन के बारे में बात करने के लिए कहा गया। इस पर उन्होंने कहा, " मैं सिंघम अगेन की रिलीज डेट के बारे में सुनिश्चित नहीं हूं। फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है और हमें अभी भी फिल्म के कुछ हिस्से शूट करने हैं।"

रिलीज की जल्दबाजी में गुणवत्ता से नहीं करेंगे समझौता

फिल्म की रिलीज को लेकर अजय ने कहा था कि टीम जल्दबाजी के चक्कर में गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं करना चाहते। अभिनेता ने कहा, "हमें कोई जल्दी नहीं है। हम अगर जल्दबाजी में काम करेंगे, तो फिल्म की गुणवत्ता से समझौता करना होगा। हम फिल्म तभी रिलीज करेंगे, जब हमें लगेगा कि हम इसे रिलीज करने के लिए तैयार हैं।" बताते चलें कि फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर आदि अहम भूमिका नजर आने वाले हैं।
 

You may also like

Leave a Comment