Home राज्य हरियाणा: टोहाना में दो गुटों में आपसी विवाद के चलते बरसाई ईंटें और शराब की बोतलें

हरियाणा: टोहाना में दो गुटों में आपसी विवाद के चलते बरसाई ईंटें और शराब की बोतलें

by

फतेहाबाद के टोहाना शहर के राजनगर इलाके में शुक्रवार देर शाम को आपसी विवाद के चलते दो गुटों में जमकर ईंटें, शराब और बीयर की बोतलें बरसाई गई। इससे इलाके में में दहशत का माहौल बन गया। काफी समय तक दोनों गुटों के युवा छतों पर चढ़कर एक दूसरे की तरफ ईंटें और बोतलें फेंकते रहे। कुछ देर बाद राजनगर की गलियां और मकानों की छतें कांच और ईंटों से भर गईं। क्षेत्र के लोग काफी देर तक खौफ में रहे और कमरों में घुसकर अपनी जान बचाई। थोड़ी देर बाद शहर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाया।

जानकारी के अनुसार दोनों तरफ करीब 100-100 लोग एक दूसरे से गाली गलौज करते हुए ईंट व बोतल फेंकते रहे। इस हमले में दोनों तरफ के कई लोगों को चोटें लगी हैं। आसपास के लोगों ने पथराव की वीडियो बना ली, जिसमें दिखा कि प्लास्टिक के बैगों में भरकर बीयर व शराब की बोतलें छतों तक लाई गई। इस झगड़े में महिलाएं तक शामिल रही।मामले के मुताबिक राजनगर निवासी बोका व हसीना पास ही में रहने वाले सन्नी के घर लोहा काटने वाला कटर लेने के लिए गए थे तो सन्नी के घर वालों ने कटर देने से इनकार कर दिया था। इसी बात को लेकर उनमें आपसी बहस हो गई। बाद में यह बहस बड़े झगड़े में बदल गई और दोनों गुटों की तरफ से एक दूसरे पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। झगड़ा करने वालों में एक तरफ हेमा, गीता, गुजर, कर्ण, सन्नी, फौजी, राहुल, बॉबी, रामू, जैकी, रवि रिंकू आदि शामिल बताए गए हैं जबकि दूसरे पक्ष में बोका, पाला, सुरेंद्र, रिंकू, हसीना का नाम बताया गया है।

दोनों पक्षों की लड़ाई का अंजाम भुगतने वाली काली बाई ने बताया कि वह शाम को घर पर बच्चों के साथ बैठी थी, उसके पति काम पर गए हुए थे। एकाएक हंगामा शुरू हुआ और दोनों तरफ से ईंटें और बोतलें चलने लगी, उसकी छत और आंगन में भी ईंटें बरसने लगी तो वह बच्चों को लेकर कमरे में घुसी और अपनी जान बचाई। कुछ लोग छतों से घर में घुसे और दरवाजे व अन्य सामान तोड़ना शुरू कर दिया। बच्चे डर गए, बाद में पुलिस आई तो उनका बचाव हुआ।

You may also like

Leave a Comment