Home मनोरंजन इलियाना डीक्रूज ने शेयर की बेबी कोआ की पहली तस्वीर, फैन्स ने कहा 

इलियाना डीक्रूज ने शेयर की बेबी कोआ की पहली तस्वीर, फैन्स ने कहा 

by

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियान डीक्रूज इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। इलियाना डिक्रूज ने 1 अगस्त 2023 को एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम कोआ फीनिक्स डोलन है। अब हाल ही में इलियाना ने बेटे के साथ वेकेशन की एक खूबसूरत वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने पहली बार बेटे का चेहरा भी दिखाया है।

फैंस ने किया कमेंट

वीडियो शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन लिखा, लाइफ लेटली। वीडियो में इलियाना और उनके बेटे को बीच पर मस्ती करते और झूला झूलते हुए देखा जा सकता है। वहीं फैंस भी इलियाना के बेटे की क्यूटनेस पर दिल हार बैठे और कमेंट किए बिना नहीं रह पाए।

एक फैन ने लिखा, बहुत ही क्यूट और प्यारा बच्चा। वहीं एक दूसरे यूजन ने लिखा, इलियाना आप बहुत खूबसूरत हैं और उतना ही प्यारा आपका बच्चा भी है। एक अन्य फैन ने लिखा, बेबी बिल्कुल मां की तरह क्यूट है। अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मारिया ने लिखा, ये बेस्ट है इलियाना।

माइकल कितना सपोर्ट करते हैं?

कोआ फीनिक्स इलियाना और उनके पार्टनर माइकल डोलन के बेटे हैं। इलियाना के बेबी अनाउंसमेंट की खबर के बाद उनकी शादी की खबरें भी आई थीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को स्वीकार किया था।

इंटरव्यू में इलियाना से पूछा गया था कि माइकल डोलन उन्हें कितना सपोर्ट करते हैं? इसके जवाब में इलियाना ने कहा,"शादीशुदा जिंदगी बहुत खूबसूरत चल रही है। यह कहना वाकई मुश्किल है कि मुझे उसके बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है। मुझे असल में सोचना होगा क्योंकि मुझे लगता है कि हर बार जब मैं कोई जवाब देती हूं तो कुछ और होता है।

बता दें कि इलियाना को आखिरी बार दो और दो प्यार में देखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन गुहा ठाकुरता ने किया था। इस फिल्म में इलियाना के साथ विद्या बालन, प्रतीक गांधी, और सेंथिल राममूर्ति लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म की कहानी एक्सट्रा मैरीटियल अफेयर पर आधारित थी। इलियाना ने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से की थी। इसके अलावा वो साल 2012 में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'बर्फी' में नजर आईं। ये फिल्म इलियाना का बॉलीवुड डेब्यू थी।

You may also like

Leave a Comment