Home मनोरंजन रवीना टंडन पर हुए हमले पर कंगना रनौत का आया रिएक्शन, खा 

रवीना टंडन पर हुए हमले पर कंगना रनौत का आया रिएक्शन, खा 

by

रवीना टंडन मामला लगातार तूल पकड़ रहा है. पहले मुंबई में बुजुर्ग महिला पर गाड़ी चढ़ाने और नशे में धुत होकर एक्ट्रेस पर मारपीट का आरोप लगा था. लेकिन अब मामले का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो पुलिस ने बयान जारी कर सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. आरोपों को खारिज करने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत रवीना टंडन के सपोर्ट में उतर आई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर कई स्क्रीनशॉट शेयर कर अपनी राय रखी. 

पीट-पीटकर हत्या कर सकती थे

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा- 'रवीना टंडन जी के साथ जो कुछ भी हुआ वो बहुत चिंताजनक है. अगर उस ग्रुप में 5-6 लोग और होते तो पीट-पीटकर उनकी हत्या कर देते. हम इस तरह की रोड रेज जैसी घटनाओं की निंदा करते हैं. ऐसे लोगों की फटकार लगाई जानी चाहिए. इस तरह के हिंसक और दुर्व्यहार से बचना चाहिए.' कंगना रनौत का ये रिएक्शन वायरल हो रहा है. 

दरअसल, रवीना टंडन का सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ उसमें वो कहती दिखीं कि मुझे मत मारो. ये वीडियो देखने के बाद दावा किया गया कि एक्ट्रेस नशे में थीं और उन्होंने महिला पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसके बाद उन्हें लोगों ने घेर दिया. वहीं भीड़ वीडियो में मारो मारो कहती दिखी. इसके बाद पुलिस ने बयान जारी कर रहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है.जिसमें पाया गया कि एक्ट्रेस ने किसी पर गाड़ी नहीं चढ़ाई और वो नशे में भी नहीं थीं. फिलहाल दोनों पक्ष की तरफ से मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

You may also like

Leave a Comment