Home राज्य रांची के एक स्पा सेंटर में चल रहे देह व्‍यापार का भंडाफोड़, गिरफ्तार 

रांची के एक स्पा सेंटर में चल रहे देह व्‍यापार का भंडाफोड़, गिरफ्तार 

by

रविवार को डिजायर काम्पलेक्स स्थित एक स्पा सेंटर में सिटी एसपी और लालपुर थानेदार ने छापामारी कर छह युवक और तीन विदेशी लड़कियों सहित आठ युवतियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़े गए छह युवक रांची के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं। वहीं युवतियों में तीन थाइलैंड, दो दिल्ली, दो बंगाल और एक रांची की है।

पुलिस के स्‍पा सेंटर पहुंचते ही मची अफरा-तफरी

पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर में गलत काम हो रहा है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस के देखते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोग इधर-उधर भागने लगे।

पुलिस ने सेंटर के अंदर से युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया। स्पा सेंटर से 80 पैकेट कंडोम, बीयर और शराब की बोतल बरामद की हैं। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपितों से पूछताछ की गई तो पता चला कि कई दिनों से वह इस काम से जुड़े हुए थे।

दिल्ली में रहकर गौरव रांची में चला रहा था धंधा

पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर का मालिक गौरव अग्रवाल दिल्ली में रहता है। दिल्ली में रहकर वह रांची में देह व्यापार करा रहा था। पुलिस ने इस मामले में गौरव अग्रवाल को भी आरोपित बनाया है।

दिल्ली में रहने वाली जिन दो युवकों को पकड़ा गया है वह गौरव अग्रवाल के कहने पर स्पा का पूरा काम देख रहे थे। थाइलैंड और अन्य जगहों से युवतियां स्पा में काम करने के लिए आती हैं। कुछ दिनों तक रुकने के बाद वापस चली जाती हैं फिर दूसरी लड़की को लाया जाता है।

तीन हजार से लेकर एक लाख रुपये तक का था पैकेज

पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर से पुलिस ने पैकेज लिस्ट बरामद किया है। उसमें तीन हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये तक का पैकेज का जिक्र है।

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि जो भी ग्राहक आता था उसे तीन हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये में क्या क्या सुविधा मिलेगी इसकी जानकारी दी जाती थी। एक लाख के पैकेज में ग्राहक के लिए एक साल तक स्पा में सबकुछ फ्री की सुविधा थी।

शहर के कई इलाकों में चलता है स्पा सेंटर

शहर के कई इलाकों में स्पा सेंटर चलता है। पुलिस को इसकी शिकायत मिली है स्पा सेंटर में गलत काम होता है। पुलिस सभी स्पा सेंटर का लिस्ट तैयार कर रही है। पुलिस का कहना है कि सभी स्पा सेंटर में छापेमारी की जाएगी और जो दोषी होगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment