Home राज्यछत्तीसगढ़ अंबिकापुर के रिहायसी इलाके में लगी भीषण आग

अंबिकापुर के रिहायसी इलाके में लगी भीषण आग

by

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर से बड़ी खबर सामने आई है। सोमवार सुबह-सुबह  स्पोर्टस सेंटर और होटल राधे कृष्ण भीषण आग की चपेट में आ गए। आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही हैं। 

घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है। वहीं, पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के होटल के अंदर फंसे होने की आशंका है। यह आग आकाशवाणी चौक के समीप चोपड़ापारा के पास लगी है। 

धू-धू कर जल रहे सामान

दरअसल, ब्लिडिंग के ग्राउंड फ्लोर पर स्पोर्टस सेंटर और उपर के फ्लोर पर होटल चलाया जाता है। बता दें कि चार मंजिला बिल्डिंग के सभी फ्लोर में आग फैल चुकी है। हालांकि, ग्राउंड पर आग बुझा लिया गया है लेकिन उपर के फ्लोर में सामान धू-धू कर जल रहे हैं।

आग लगने के बाद से होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है। माना जा रहा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। स्पोर्टस सेंटर में रखे खेल सामाग्री, जूते और कपड़े होने के कारण आग तेजी से फैली है। 

आग लगने के बाद उमड़ी भीड़, यातायात बाधित

जिस इलाके में यह आग लगी है वह घना रिहायशी और व्यवसायिक क्षेत्र है। इसके कारण अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। आस-पास के घरों और दुकानों के आग की चपेट में आने की संभावना पर लोगों को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल दिया गया है। आग वाले घटनास्थल पर भीड़ होने के कारण यातायात बाधित हो गया है। 
 

You may also like

Leave a Comment