Home खेल चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार तेज गेंदबाज की लंदन में सफल सर्जरी, वापसी की उम्मीदें

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार तेज गेंदबाज की लंदन में सफल सर्जरी, वापसी की उम्मीदें

by

भारतीय तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने लंदन में अपने टखने की सफल सर्जरी कराई है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के तेज गेंदबाज ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिये इसकी जानकारी दी। देशपांडे ने बताया कि वो मजबूत वापसी के लिए प्रतिबद्ध हैं।

आईपीएल 2024 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए खेले देशपांडे ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था। वह चोट के कारण हाल ही में संपन्‍न दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में हिस्‍सा नहीं ले सके थे। पता हो कि आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन के कारण जिंबाब्‍वे के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में देशपांडे को भारतीय टीम में जगह दी गई थी।

वैसे, दलीप ट्रॉफी के बाद आगामी रणजी ट्रॉफी सीजन में मुंबई के पहले मैच में भी तुषार देशपांडे का खेलना मुश्किल है। उन्‍हें 30 संभावित खिलाड़‍ियों की लिस्‍ट से बाहर होना पड़ा। बहरहाल, देशपांडे ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिये जानकारी दी कि उनकी सर्जरी अच्‍छी बीती और वह लंबे समय से इस चोट से जूझ रहे थे। तेज गेंदबाज ने साथ ही कहा कि सर्जरी के बाद वह काफी राहत महसूस कर रहे हैं।

तुषार देशपांडे ने पोस्‍ट में क्‍या लिखा

यह पोस्‍ट मेरे टखने की सर्जरी के अपडेट के बारे में हैं, जो कि कल हुई और यह सफल रही। अब काफी राहत महसूस हो रही है क्‍योंकि मैं लंबे समय से इससे जूझ रहा था। मैं अपने परिवार, दोस्‍तों और अपने सभी फैंस का आभारी हूं, जिन्‍होंने मुझ पर भरोसा जताया और अपना प्‍यार व प्रार्थनाएं दी। यहां से मैं ठीक होने की यात्रा की शुरुआत कर रहा हूं और पहले से ज्‍यादा मजबूती से वापसी करने की कोशिश करूंगा।

मुंबई के खिताब में अहम भूमिका

2023-24 रणजी ट्रॉफी सीजन के दौरान तुषार देशपांडे ने मुंबई को रिकॉर्ड 43वीं बार खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्‍होंने पांच मैचों में 15 विकेट चटकाए थे। मुंबई को आगामी रणजी ट्रॉफी सीजन में अपना पहला मैच वडोदरा के खिलाफ खेलना है, जिसमें देशपांडे का खेलना अनिश्चित है। देशपांडे अब अपना पूरा ध्‍यान ठीक होने पर लगा रहे हैं और वह मैदान में दमदार वापसी को बेताब हैं। फैंस और चयनकर्ताओं को देशपांडे की वापसी का बेसब्री से इंतजार है।

You may also like

Leave a Comment