Home मनोरंजन ‘मेरे महबूब’ गाने के डांस स्टेप्स पर हो रही आलोचना पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा….

‘मेरे महबूब’ गाने के डांस स्टेप्स पर हो रही आलोचना पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा….

by

एनिमल में अपने किरदार से दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी अपनी आगामी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर चर्चा में चल रही हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री का फिल्म से एक आइटम सॉन्ग काफी वायरल हुआ था। हालांकि, गाने के रिलीज होने के बाद से ही तृप्ति को गाने के स्टेप्स को लेकर काफी ट्रोल किया गया। अब आखिरकार अभिनेत्री ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के गाने “मेरे महबूब” में उनके डांस के लिए मिली आलोचना के बारे में बात की। तृप्ति ने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें ऐसा होने का अंदाजा नहीं था, और उन्होंने जोर देकर कहा कि गलतियां करना और उनसे सीखना खेल का एक हिस्सा है। तृप्ति का कहना है कि अभिनय उनका पहला प्यार नहीं था, न ही डांस।

रिपोर्टर के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने उनके डांस को लेकर आलोचनाओं के बारे में पूछा गया और क्या उन्हें शूटिंग के दौरान पता चला कि कुछ कमी है। उन्होंने कहा, "सच में नहीं। एक कलाकार के रूप में, मैं अलग-अलग चीजें करने की कोशिश कर रही हूं। पहले, मैंने सोचा कि एक अभिनेत्री होने के लिए आपको केवल अभिनय जानने की जरूरत है, और आप ठीक हो जाते हैं।"

तृप्ति ने आगे कहा, "जब चीजें सच हो गईं, तो मुझे एहसास हुआ कि जब आपको शो की पेशकश की जाती है, तो आपको ठीक से चलना आना चाहिए, जब आपको एक डांस नंबर की पेशकश की जाती है, तो आपको पता होना चाहिए कि कैसे अच्छा डांस करना है।"

तृप्ति ने कहा कि वह अभी भी काम कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे सब कुछ आजमाना है, लेकिन हर चीज में कोई अच्छा नहीं हो सकता। कोशिश करने में क्या बुराई है? आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। मुझे शूटिंग के दौरान इसका एहसास नहीं हुआ। यह मेरा पहला डांस नंबर था, मैंने इससे पहले ऐसा कोई डांस नंबर नहीं किया था। और मैंने नहीं सोचा था कि इसे इस तरह की प्रतिक्रिया मिलेगी। लेकिन यह ठीक है। यह सबके साथ होता है। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो लोगों को पसंद आती हैं, कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो लोगों को पसंद नहीं आती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप प्रयोग करना बंद कर दें।"
 

You may also like

Leave a Comment