Home राजनीती अमित शाह भी चाहते हैं कि खड़गे भारत को विकसित राष्ट्र के रुप में देखें

अमित शाह भी चाहते हैं कि खड़गे भारत को विकसित राष्ट्र के रुप में देखें

by

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर दिए गए विवादित बयान के बाद सियासत गरमा गई है। खड़गे ने कहा था जब तक मोदी को नहीं हटाएंगे, तब तक मैं जिंदा रहूंगा। इस बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी प्रतिक्रिया दी जिसका कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शाह के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि खड़गे का बयान राष्ट्रभक्ति का परिचायक है। 
पवन खेड़ा मीडिया से बात करते हुए कहा कि खड़गे के बयान में क्या गलत है? हमें उनसे प्रेरणा मिली है। हम लोग फिर से आजादी का आंदोलन चला रहे हैं। हम देश को आजाद कराएंगे। अमित शाह ने खड़गे के स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा कि वे चाहते हैं कि खड़गे भारत को एक विकसित राष्ट्र के तौर पर देखें। इसके साथ ही, शाह ने यह भी कहा था कि वक्फ बोर्ड संशोधन बिल शीतकालीन सत्र में लाया जाएगा। इस पर पवन खेड़ा ने कहा कि जब आपकी पार्टी के पास 303 सीटें थीं, तब आप यह बिल नहीं लाए। अब क्यों?
हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दो से तीन दिनों के लिए पर्यटन पर आए हैं और खुद आरक्षण के खिलाफ हैं। इस पर पवन खेड़ा ने सैनी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नायब सैनी खुद पर्ची वाले सीएम हैं। वह अपनी सीट छोड़कर लाडवा चले गए। अब उनके आराम के दिन आ रहे हैं। छह महीने काम कर लिया, अब पांच साल के लिए आराम मिलेगा।
इस बीच, दिल्ली सरकार ने राजधानी की टूटी हुई सड़कों का निरीक्षण करने के लिए सड़कों पर उतरने का फैसला लिया है। इस पर पवन खेड़ा ने कहा कि बीते दस साल में दिल्ली सरकार को दिल्ली की टूटी सड़कों में पड़े गड्ढों की याद नहीं आई। अब दस साल बाद उन्हें याद आई है। 

You may also like

Leave a Comment