Home राजनीती कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को चुनावी सभा के दौरान आया चक्कर, बोले-  मैं अभी मरने वाला नहीं हूं 

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को चुनावी सभा के दौरान आया चक्कर, बोले-  मैं अभी मरने वाला नहीं हूं 

by

जम्मू,। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को रविवार जम्मू के जसरोटा विधानसभा क्षेत्र में भाषण देते समय चक्कर आ गए, जिससे वो बेहोश होकर गिर पड़े। इस घटना से सभा में हलचल मच गई, लेकिन तभी वो उठे और बोले- अभी मैं मरने वाला नहीं हूं।
जम्मू के जसरोटा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को चक्कर आने से बेहोशी आ गई थी। इसके कुछ मिनट बाद ही वे उठे और फिर बैठकर भाषण को जारी रखा, लेकिन इसके बाद एक बार फिर उन्हें अपना भाषण रोकना पड़ा। आखिरकार वो खड़े हुए और करीब दो मिनट तक अपना संबोधन जारी रखा, इसी दौरान उन्होंने कहा कि वह 83 साल के हैं और अभी मरने वाले नहीं हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह तब तक नहीं मरेंगे जब तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से  हटा नहीं देते। 
चुनावी सभा के दौरान चक्कर आने वाली घटना राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बनी हुई है। एक तरफ जहां उनकी सेहत को लेकर कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों ने चिंता जाहिर की है तो वहीं उनके साहस की खूब प्रशंसा हो रही है। केंद्र सरकार के कार्यों को लेकर उनके द्वारा की गई आलोचना इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है।

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने अपने भाषण में केंद्र सरकार की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग कभी चुनाव नहीं कराना चाहते थे। यदि वे चाहते, तो एक-दो साल में ही चुनाव करा लेते। इसके साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला दिया और कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद ये चुनाव कराने को मजबूर हुए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार उपराज्यपाल के माध्यम से रिमोट-कंट्रोल वाली सरकार चलाना चाहती थी। 

You may also like

Leave a Comment