Home मनोरंजन सिनेमाघरों के बाद ‘बैड न्यूज’ ओटीटी पर रिलीज़: दर्शकों को फिल्म देखने के लिए करना होगा यह जरूरी काम

सिनेमाघरों के बाद ‘बैड न्यूज’ ओटीटी पर रिलीज़: दर्शकों को फिल्म देखने के लिए करना होगा यह जरूरी काम

by

बैड न्यूज हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें एनिमल फेम तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क मुख्य भूमिकाओं में हैं। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म फिर से सुर्खियां बटोर रही है। यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद अब यह फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने आ गई है। सिनेमाघर में फिल्म देखने से चूके दर्शकों के लिए यह अच्छी खबर है कि अब ओटीटी पर इस फिल्म का लुक उठा सकते हैं।

देना होगा फिल्म के लिए किराया

प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है कि बेड न्यूज अब हिंदी में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। हालांकि, इसमें एक पेंच है। यह फिल्म मुफ्त में ओटीटी पर उपलब्ध नहीं है, बल्कि दर्शकों को इसे देखने के लिए किराया चुकाना पड़ेगा। ओटीटी प्लेटफार्म पर बैड न्यूज को स्ट्रीम करने के लिए दर्शकों को यह फिल्म किराए पर लेनी होगी, जो लोग इसे सिनेमाघर में नहीं देख पाए हैं और अब ओटीटी पर देखना चाहते हैं, उन्हें 349 रुपये किराए पर देने होंगे।

गुड न्यूज का सीक्वल थी फिल्म 

यह फिल्म गुड न्यूज का सीक्वल है, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस, लियो मीडिया कलेक्टिव और अमेजन प्राइम ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में नेहा धूपिया, करण औजला और अनन्या पांडे भी हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को सिनेमाघर में भी दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके साथ ही विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की अदाकारी ने भी प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां तृप्ति के किरदार को पता चलता है कि वे दो अलग-अलग पिताओं से जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली है। इससे अराजकता फैलती है और दो पिता, विक्की और एमी उनका प्यार जीतने के लिए होड़ में लग जाते हैं। फिल्म की कहानी इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखी है और इसका निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने फिल्म को निर्मित किया है। 

You may also like

Leave a Comment