Home मनोरंजन काम के बदले साथ सोने की डिमांड करते थे: अदिति

काम के बदले साथ सोने की डिमांड करते थे: अदिति

by

मुंबई । हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अदिति सानवाल ने भी कास्टिंग काउच का शिकार होने का खुलासा किया है।  कसौटी जिंदगी की से घर-घर में फेमस हुई अदिति सानवाल ने एक इंटरव्यू में कहा, जब आप इंडस्ट्री में आते हैं तो लोग मीडिया ग्रुप और पीआर ग्रुप के पास पता नहीं कैसे पर नंबर पहुंच जाते हैं। ऐसे में कई बार तो काम के लोगों के मैसेज आते हैं जो काम ऑफर करते हैं। लेकिन कई बार ऐसे मैसेज भी आते हैं जो बकवास करने के अलावा और कुछ नहीं करते।
एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास भी ऐसे मैसेज आए जिसमें अश्लील बातें की जाती थीं। कई मैसेज ऐसे आते थे जो काम के बदले साथ सोने की डिमांड करते थे। हद तो तब हो जाती थी जब उन्हें काम के बदले शादी करने के ऑफर भी आते थे। एक्ट्रेस ने कहा, ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार होता था। ऐसे में परेशान होकर वो अश्लील मैसेज भेजने वाले नंबर को ब्लॉक कर देती थी।
 उन्होंने कहा कि अगर आप में काबिलियत है तो आप सफल होंगे ही। क्योंकि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता। जो मेहनत करता है उसे फल मिलता है। हालांकि कई बार लक भी काम करता है, लेकिन अक्सर ऐसा नहीं होता। बता दें कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने पर्दे पर खूब नाम कमाया है, लेकिन कहीं न कहीं उन्हें सफलता के लिए कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा। अब तक इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुई बदसलूकी और घिनौनी हरकतों का पर्दाफाश कर चुकी हैं। 

You may also like

Leave a Comment