Home राज्य बिहार की राजनीति में हलचल, सम्राट चौधरी ने बीजेपी की बैठक में कहा – ‘लोकतंत्र की हत्या करने वाले नेता का नाम लालू यादव’

बिहार की राजनीति में हलचल, सम्राट चौधरी ने बीजेपी की बैठक में कहा – ‘लोकतंत्र की हत्या करने वाले नेता का नाम लालू यादव’

by

बिहार भाजपा की विस्तारित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल के सुशील मोदी सभागार में शुरू हो गई है। शुभारंभ संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व नीतीश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए राजद प्रमुख लालू यादव पर तीखी टिप्पणी की है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करने वाले नेता का नाम लालू यादव (Lalu Yadav) है। उन्होंने बिहार में राष्ट्रपति शासन लगवाने का काम किया, जब वह रेल मंत्री थे।

'सीतामढ़ी में होगा भव्य सीता मंदिर का निर्माण'

केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार के सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर का निर्माण होगा। अब आने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए 2010 का रिकॉर्ड भी तोड़ने जा रही है।

'13 लाख लोगों को पक्के मकान दिए जाएंगे'

सम्राट चौधरी ने कार्यकर्ताओं से 2025 के चुनाव में बड़ी ताकत बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बिहार में एक करोड़ 90 लाख परिवार गरीब हैं। हमने 13 लाख लोगों को चिह्नित किया है जिन्हें पक्के मकान दिए जाएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों को 3 लाख करोड़ से अधिक का सहयोग दिया। दो लाख करोड़ से अधिक का आर्थिक सहयोग बिहार को दिया है।

You may also like

Leave a Comment