Home राज्य दिल्ली में आज अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की हेल्थ और लंबी उम्र के लिए होगा महामृत्युंजय हवन

दिल्ली में आज अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की हेल्थ और लंबी उम्र के लिए होगा महामृत्युंजय हवन

by

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और अमेरिका में राष्ट्रपति पद को लेकर हो रहे चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर पेनसिल्वेनिया में चुनावी रैली में एक सरफिरे ने गोली मारकर जान लेने की कोशिश की।

हालांकि वह गोली ट्रंप के कान को छूकर निकल गई , लेकिन अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति पर इस तरह के हमले की घटना ने पूरे विश्व को चिंता में डाल दिया है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस पर गहरी चिंता जताई है। यही नहीं देश के आम लोग भी ट्रंप के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाता रहे हैं साथ ही ईश्वर से उनके लंबी आयु की कामना कर रहे हैं।

इसी क्रम में आज हिंदू सेना द्वारा डोनाल्ड ट्रंप की लंबी उम्र की कामना व शत्रु बाधा दूर करने के लिए सवा लाख महामृत्युंजय जप हवन व यज्ञ का आयोजन किया है। हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने डोनाल्ड ट्रंप पर हुए जानलेवा हमले की निंदा करते हुए कहा कि डोनाल्ड ट्रंप बालबाल बच गए हैं।

लेकिन इस हमले ने स्पष्ट किया है कि जिहादी मानसिकता वाले लोग नहीं चाहते कि दुनिया से आतंकवाद खत्म हो और दुनिया में शांति स्थापित हो, इसलिए वे नहीं चाहते कि डोनाल्ड ट्रंप दोबारा अमेरिका के राष्ट्रपति बनें, इसीलिए यह हमला किया गया।

गुप्ता ने आगे बताया कि यह दीर्घायु यज्ञ एवं सवा लाख महामृत्युंजय जप हवन एवं शत्रु बाधा निवारण पूजा बगलामुखी पीठाधीश्वर श्रीश्री 1008 महामंडलेश्वर स्वामी वेदमूर्तिनंद सरस्वती जी द्वारा संपन्न करायी जायेगी।

इस धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन दिलशाद गार्डन स्थितमां बगलामुखी शांति पीठ में दोपहर में होगा। इसी तरह देश भर में विभिन्न स्थानों पर विभिन्न धार्मिक अनुष्ठान के माध्यम से डोनाल्ड ट्रंप के दीर्घायु होने तथा उन्हें सुरक्षित रखने को लेकर कामना की जा रही है। इसमें बड़ी संख्या में लोग भाग ले रहे हैं तथा ईश्वर से कामना कर रहे हैं कि पूर्व राष्ट्रपति स्वस्थ रहें।

You may also like

Leave a Comment