Home राज्य नवी मुंबई में चड्डी बनियान, डोंबिवली में तलवार और पुणे में कोयता गैंग का उत्पात 

नवी मुंबई में चड्डी बनियान, डोंबिवली में तलवार और पुणे में कोयता गैंग का उत्पात 

by

मुंबई। फिलहाल महाराष्ट्र पुलिस के सामने राज्य में उत्पात मचाने वालों को रोकना एक बड़ी चुनौती होने वाली है. क्योंकि रविवार को जो तीन घटनाएं प्रदेश में हुई हैं, उससे सवाल उठता है कि क्या किसी को कानून का खौफ है भी या नहीं. पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ में कुछ अज्ञात हमलावरों ने पांच से छह गाड़ियों में तोड़फोड़ की और दहशत फैलाने की कोशिश की. तो वहीं नवी मुंबई में चड्डी बनियान गैंग का आतंक देखा गया. वहीं डोंबिवली में कुछ लोगों ने हाथों में तलवार लेकर दहशत फैला दी. इसलिए नागरिक अब मांग कर रहे हैं कि इन उत्पातियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. उधर पनवेल तालुका में कई दिनों से एक ही समय में कई घरों में चोरों की संख्या बढ़ने की बात सामने आई है. इसी तरह खारघर कॉलोनी अंतर्गत पेठ गांव में गुरुवार आधी रात को बनियान धारी गिरोह के चार लोग हाथों में कोयता और अन्य चोरी की सामग्री लेकर घूमते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, जिससे निवासियों में भय का माहौल पैदा हो गया। इस गैंग ने पेठ गांव में कई घरों में चोरियां की है. साथ ही इस गिरोह के चोर बिना पैरों में चप्पल पहने, बिना शरीर पर शर्ट पहने, बनियान में चोरी का सामान और हाथों में कट्टा लेकर बेखौफ घूम रहे हैं। पनवेल में घरों में चोरियां बढ़ने के बावजूद पुलिस चड्डी बनियान गिरोह को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
– डोंबिवली में तलवार गैंग सक्रिय
डोंबिवली में तलवार गैंग सक्रिय हो गया है. आधी रात के आसपास डोंबिवली के आजदेपाड़ा इलाके में भराड़ी माता ईमारत के परिसर में कुछ चोर चोरी के इरादे से आए तो वहां रहने वाले लोग चिल्लाने लगे और चोर मौके से भाग गए. चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं और चोरों के हाथ में तलवारें नजर आ रही हैं. इसलिए डोंबिवली आजदेपाड़ा आजदेगांव और आसपास के इलाके के नागरिक डर के साए में हैं.
– पिंपरी-चिंचवड़ में कोयता गैंग के आतंक 
पिंपरी-चिंचवड़ में कोयता गैंग का आतंक जारी है. आधी रात को कोयता गिरोह के उपद्रवियों ने पांच से छह गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी. तापकीर चौक के पास हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. उसके आधार पर वाकड पुलिस अज्ञात लोगों की तलाश कर रही है. इससे पहले भी कोयता गिरोह कई बार वाहनों में तोड़फोड़ कर चुका है।

You may also like

Leave a Comment