Home राज्य सीएम हेमंत सोरेन ने दिल्ली में सोनिया गांधी से की मुलाकात,कहा

सीएम हेमंत सोरेन ने दिल्ली में सोनिया गांधी से की मुलाकात,कहा

by

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. सोनिया गांधी से इस मुलाकात के दौरान हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद रहीं. इस मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है. सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद सोनिया गांधी के साथ हमारी मुलाकात नहीं हुई थी. इसलिए मैं उनसे मिलने आया हूं. 

सीएम हेमंत सोरेन ने की सोनिया गांधी से मुलाकात

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन का कहना है कि 'जेल से बाहर आने के बाद मेरी सोनिया गांधी से मुलाकात नहीं हुई थी. इसलिए मैं उनसे मिलने आया हूं. झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा जारी रहेगी. भारतीय बहुत सहनशील और सहयोगी होते हैं.' वे तब तक बहुत कुछ सहते हैं. जब तक वे बर्दाश्त नहीं कर पाते और फिर वे वोट देकर अपनी बात रखते हैं. भाजपा ने न्यायपालिका को अपमानित किया है. मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही जमानत मिल जाएगी.'

आपको बता दें कि हेमंत सोरेन को ईडी ने जमीन घोटाला मामले में 31 जनवरी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद उन्होंने ईडी की हिरासत में रात साढ़े आठ बजे राजभवन पहुंचकर सीएम पद से इस्तीफा दिया था. 1 फरवरी को उन्हें न्यायिक हिरासत में बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल भेजा गया था. बाद में, झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद 28 जून को उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया था. उसके बाद उन्होंने फिर से सीएम पद की शपथ ली.

You may also like

Leave a Comment