Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 3; शिवानी कुमारी ने शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी

Bigg Boss OTT 3; शिवानी कुमारी ने शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी

by

बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय काफी सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन इस रियलिटी शो को लेकर अलग-अलग अपडेट सामने आते रहते हैं। कभी कंटेस्टेंट की लड़ाई, तो कभी उनके स्ट्रगल की कहानी इस रियलिटी शो के जरिए लोगों के सामने आ रही है। शो की शुरुआत में साई केतन राव ने दीपक चौरसिया को अपनी लाइफ की स्टोरी बताई थी।

अब इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी बिग बॉस के कंटेस्टेंट को अपनी स्ट्रगल की कहानी बताते हुए नजर आईं। इस दौरान वह फूट-फूट कर रोने लगीं। शिवानी ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं।

शिवानी ने बताई नैजी-विशाल को स्ट्रगल की कहानी

बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस तक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिवानी कुमारी बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट नैजी और विशाल पांडे के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह उन्हें अपने स्ट्रगल की कहानी बताते हुए नजर आ रही हैं। शिवानी को कहते हुए सुना जा सकता है कि मम्मी को था कि लड़का हो, लेकिन तब भी मैं हो गई।

इसके आगे उन्होंने कहा कि मेरी मम्मी की तीन लड़कियां पहले से थीं ऐसे में मुझे वो प्यार कभी नहीं मिला। जब पैदा हुई तो फेंक दिया मुझे कि नहीं मुझे लड़की नहीं चाहिए। मुंह से खून आता, लेकिन दवाई नहीं मिलती। ऐसे में जब हम अपनी लाइफ देखते हैं न भाई, तो बहुत रोना आता है कि यहां हम कैसे आ गए।

घर से बाहर होंगी शिवानी?

इस बार घर से बेघर होने के लिए अरमान मलिक, चन्द्रिका दीक्षित, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी भी नॉमिनेट हो रखी हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या इन्फ्लुएंसर का सफर बिग बॉस के घर में बस यही तक था या इस बार भी शिवानी बेघर होने से बच जाती हैं।

You may also like

Leave a Comment