Home देश 16 साल, 9 महीने, 5 दिन- भारत की विश्व कप जीत पर दिल्ली, मुंबई पुलिस का ये ट्वीट देखा क्या?…

16 साल, 9 महीने, 5 दिन- भारत की विश्व कप जीत पर दिल्ली, मुंबई पुलिस का ये ट्वीट देखा क्या?…

by

शनिवार को भारत ने विश्व विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया।

बारबाडोस में भारतीय टीम ने आईसीसी टी 20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हरा दिया।

कप्तान रोहित शर्मा की अगुआई में भारत ने असाधारण खेल का प्रदर्शन करते हुए अंत तक हिम्मत नहीं हारी और मैच को जीत लिया।

इस जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है और सोशल मीडिया पर लोग अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं। इस सूची में अलग अलग राज्यों की पुलिस भी पीछे नहीं रही। एक से बढ़कर एक मजेदार तरीके से पुलिस ने टीम इंडिया को बधाई दी है।

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने मजेदार तरीके से बधाई देने के साथ एक जरूरी सीख भी दी। X पर दिल्ली पुलिस ने पोस्ट किया, “हम सभी ने भारत के एक और #T20WorldCup जीतने के लिए 16 साल 9 महीने 5 दिन (52,70,40,000 सेकंड) तक इंतजार किया। आइए ट्रैफिक सिग्नल पर भी थोड़ा धैर्य रखें। अच्छे पल इंतजार के लायक होते हैं। क्या कहते हैं? हार्दिक बधाई, #TeamIndia। #INDvsSA #INDvSA।” 

यूपी पुलिस ने एक ट्वीट से अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का प्रदर्शन किया। इस ट्वीट में भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन की तुलना एक अपराध से कर दी।

हालांकि यह एक बहुत ही मजेदार अपराध है। यूपी पुलिस ने लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय गेंदबाजों को दक्षिण अफ्रीकी दिल तोड़ने का दोषी पाया गया।

सजा: एक अरब प्रशंसकों की ओर से आजीवन प्यार! #INDvSAFinal #T20WorldCupFinal।” मुंबई ट्रैफिक पुलिस भी रोहित शर्मा की एक कार में फोटो शेयर करके जश्न में शामिल हुई, जिस पर नंबर प्लेट पर “IND 29 जून 2024” लिखा हुआ था।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “सपना सच होने वाला नंबर प्लेट! #अनस्टॉपेबल्स #इंडवीएसएसए #वर्ल्डचैंपियंस।”

शनिवार को खेले गए फाइनल मैच में जीत के बाद एक युग का भी अंत हो गया। भारतीय क्रिकेट के दो महान खिलाड़ियों, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास की घोषणा कर दी। कोहली, जिन्हें उनके शानदार 76 रन के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया, ने पहले अपना फ़ैसला सुनाया।

इसके तुरंत बाद, रोहित ने अपने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि वह जो पाने के लिए आए थे, उसे हासिल करने के बाद, अब समय आ गया है कि वे पीछे हट जाएं।

The post 16 साल, 9 महीने, 5 दिन- भारत की विश्व कप जीत पर दिल्ली, मुंबई पुलिस का ये ट्वीट देखा क्या?… appeared first on .

You may also like

Leave a Comment