Home मनोरंजन श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को लेकर कही ये बात

श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को लेकर कही ये बात

by

फिल्म कल्कि 2898 एडी का नाम इस वक्त हर किसी की जुबान पर बना हुआ है। साउथ सुपरस्टार प्रभास के अलावा हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस मूवी में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है। अश्वत्थामा को रोल में बिग बी ने एक्टिंग की एक नई परिभाषा कायम की है।

कल्कि में हर कोई उनकी अदाकारी को देख कायल हो गया है। इस बीच स्त्री 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी अमिताभ की प्रशंसा करते हुए एक लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया है। आइए उस पर नजर डालते हैं। 

बिग बी की एक्टिंग की फैन हुईं श्रद्धा कपूर

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने मजेदार पोस्ट के चलते उनका नाम अक्सर लाइमलाइट में भी बना रहता है। इस बीच उन्होंने कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को देखने के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में श्रद्धा ने लिखा है-

क्या नॉर्थ, क्या साउथ, क्या ईस्ट क्या वेस्ट, सारा सिनेमा एक तरफ और अमिताभ बच्चन एक तरफ। आप अपने आप में ही एक सेनेमैटिक यूनिवर्स हो। 

इस तरह से श्रद्धा कपूर ने अमिताभ बच्चन की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं। ये लाजिमी भी है क्योंकि कल्कि में जिस तरह से बिग बी ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, उसका कोई और मुकाबला नहीं है। श्रद्धा के अलावा निर्देशक अनिल शर्मा और केजीएफ स्टार यश भी अमिताभ की तारीफ कर चुके हैं। 

इस मूवी में दिखेंगी श्रद्धा कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार जैसी सफल फिल्म देने के बाद से बतौर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। लेकिन जल्द ही हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 से वह वापसी करती दिखेंगी, जोकि 15 अगस्त 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

You may also like

Leave a Comment