Home विदेश महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ किया सेक्स, बार से खरीदी शराब और फिर गंदी फोटोज…

महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ किया सेक्स, बार से खरीदी शराब और फिर गंदी फोटोज…

by

अमेरिका के लुइसियाना में दो महिला टीचर्स को हाल-फिलहाल में गिरफ्तार किया गया है।

इन पर अपने स्टूडेंट्स के साथ सेक्स करने का आरोप है। ये दोनों महिला टीचर्स एक ही हाई स्कूल की हैं।

एक टीचर का नाम शेल्बी कौविग्नैक (31) और दूसरी का नाम एलेक्सा विंगरटर (35) है। दोनों को अरेस्ट करने के बाद लुइसियाना के स्लाइडेल सिटी जेल में रखा गया है। दोनों महिलाएं स्लाइडेल हाई स्कूल में पढ़ाती हैं।

कैविग्नैक को मार्च में शुरू हुई विंगरटर की जांच के बाद गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कहना है कि विंगरटर ने मेल स्टूडेंट्स को गंदी फोटोज और टेक्स्ट मैसेजेस भेजे थे।

इसके अलावा, महिला टीचर ने स्टूडेंट्स को पिलाने के लिए स्थानीय बार से शराब भी खरीदी थी। अप्रैल महीने में विंगरटर को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

टीचर पर अपने स्टूडेंट के साथ सेक्स करने का भी आरोप लगा। पुलिस ने बताया कि महिला टीचर का कम से कम एक 18 वर्षीय स्टूडेंट के साथ गलत संबंध था।

महिला टीचर के खिलाफ कई सर्च वॉरेंट भी जारी किए गए और स्लाइडेल पुलिस विभाग के जांचकर्ताओं को इस बात के सबूत मिले कि कैविग्नैक के भी छात्रों के साथ अनुचित संबंध थे।

उसे एक शिक्षक और छात्र के बीच यौन व्यवहार के लिए गिरफ्तार किया गया था। तलाशी के दौरान मिले सबूतों के हिस्से के रूप में, पुलिस का कहना है कि उन्हें पता चला कि विंगरटर के अन्य छात्रों के साथ अनुचित संबंध थे, जिनकी मूल रूप से पहचान नहीं की गई थी।

नए सबूतों के परिणामस्वरूप, उसे अतिरिक्त आरोपों का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें एक शिक्षक और छात्र के बीच निषिद्ध यौन आचरण और एक किशोर के साथ अभद्र व्यवहार के दो मामले शामिल हैं।

उसे कौविग्नैक के साथ बुधवार को दूसरी बार गिरफ्तार किया गया। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है और अभी कोई अतिरिक्त जानकारी जारी नहीं की है।

The post महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ किया सेक्स, बार से खरीदी शराब और फिर गंदी फोटोज… appeared first on .

You may also like

Leave a Comment