Home मनोरंजन करण जौहर ने अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा…..

करण जौहर ने अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा…..

by

करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। अब तक इस शो के 8 सीजन आ चुके हैं। पिछले साल शो का आठवां सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ था।

इस शो में फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स आते हैं और करण के साथ कॉफी पीते-पीते अपनी लाइफ से जुड़े राज भी खोलते हैं। वहीं, अब दर्शकों को उनके नए सीजन का इंतजार है। ऐसे में अब डायरेक्टर ने अपने शो के नए सीजन को लेकर खुलासा किया है, जिसे जानकर फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं।

'कॉफी विद करण' के नए सीजन पर बोले करण जौहर

रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण के नौवें सीजन की पुष्टि की है, जो अगले साल 2025 में आएगा। यानी शो इस साल नहीं आएगा। करण का कहना है कि साल 2024 में वो इस शो से ब्रेक ले रहे हैं, लेकिन 2025 में उनका नया शो जरूर आएगा।

करण जौहर ने कहा, ‘ मैंने कॉफी विद करण से इस साल ब्रेक लिया है। अब नया सीजन साल 2025 में वापसी करेगा, जो शायद साल के सेकंड हाफ में आए। हम कई नई चीजों के साथ वापस आना चाहते हैं।' 

रैपिड फायर को बताया बोरिंग

रिपोर्ट में आगे लिखा है कि कॉफी विद करण के इतिहास में बीते साल का रैपिड फायर सबसे बोरिंग रहा था। मैं स्नूज अलर्ट की तरह था। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं यह क्यों कर रहा हूं? आप मुझे सवाल नहीं दे रहे हैं। क्या हमें रैपिड फायर छोड़ देना चाहिए? मैं ही हैंपर घर ले जाता हूं।

करण जौहर की आने वाली फिल्में

करण जौहर इन दिनों कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट की जिगरा है और विक्की कौशल की बैड न्यूज हैं। उनके निर्माण में बनी फिल्म किल रिलीज होने वाली है, जो वायोलेंट जॉनर की फिल्म है। 
 

You may also like

Leave a Comment